IND vs BAN : यशस्वी का अर्धशतक, भारत का स्कोर चार विकेट पर 140 रन के पार

Indvsbang

चेन्नई : आज से भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है। पहला मुकाबला गुरुवार से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। अगले साल होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिहाज से यह सीरीज बेहद महत्वपूर्ण है। आगे भारत को और कई टेस्ट खेलने हैं। रोहित एंड कंपनी बांग्लादेश को करारी शिकस्त देने उतरी है। इस मैच के जरिये ऋषभ पंत भी भारतीय टेस्ट सेटअप में वापसी कर रहे हैं।

यशस्वी जायसवाल ने 95 गेंद में टेस्ट करियर का पांचवां अर्धशतक लगाया। जहां भारत के बाकी बल्लेबाज विकेट गंवाते जा रहे हैं, दूसरी तरफ यशस्वी ने एक छोर संभाल रखा है। वह संभल कर खेल रहे हैं और अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। यशस्वी का साथ फिलहाल केएल राहुल निभा रहे हैं। 35 ओवर के बाद भारत का स्कोर चार विकेट पर 132 रन है।

टीम इंडिया ने एक वक्त 34 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। फिर यशस्वी ने पंत के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी निभाई। पंत 39 रन बनाकर आउट हुए। हसन महमूद ने भारत के चारों विकेट झटके हैं।

भारत ने 30 ओवर के बाद चार विकेट पर 111 रन बना लिए हैं। फिलहाल यशस्वी जायसवाल 43 रन और केएल राहुल एक रन बनाकर क्रीज पर हैं। लंच के बाद भारत को एकमात्र झटका ऋषभ पंत के रूप में लगा। वह 39 रन बना सके। भारत के चारों विकेट हसन महमूद ने लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *