जम्मू : गांदरबल हमले में शामिल आतंकी का फोटो आया सामने

Jammu-Aatanki-Photo

जम्मू : गांदरबल आतंकी हमले की जांच के बीच एक कथित आतंकी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें संदिग्ध एके राइफल लिए फेरन पहने दिख रहा है। सुरक्षा एजेंसियां इसकी पहचान में जुट गई हैं। हालांकि यह फुटेज हमले में शामिल आतंकी की है, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, फुटेज में बंदूकधारी झोपड़ी में प्रवेश करते दिख रहा है। बताया जा रहा है यह गगनगीर सुरंग निर्माण स्थल के पास है। सुरक्षा अधिकारी इस तस्वीर की प्रमाणिकता की जांच में जुट गए हैं। राइफल पर नीले रंग का निशान है।

सूत्रों ने बताया कि पीर पंजाल में सुरक्षाबलों पर हमलों में आतंकियों की ओर से इसी तरह की राइफलों का इस्तेमाल किया गया था। हमले में बचे लोगों ने दावा किया है कि हमलावरों ने चेहरे ढके हुए थे। वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक जुटाए साक्ष्यों पर टिप्पणी जल्दबाजी होगी। इससे आगे की जांच प्रभावित हो सकती है। पुष्टि होने पर जानकारी साझा की जाएगी।

गांदरबल में सोनमर्ग के पास गगनगीर इलाके में जेड मोड़ सुरंग निर्माण कर रही कंपनी में काम करने वाले मजदूरों पर रविवार की रात आतंकियों ने हमला कर छह मजदूरों और एक डॉक्टर की हत्या कर दी। कुछ अन्य मजदूर घायल हैं। इनमें पांच प्रवासी मजदूर भी हैं। हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन लश्कर-ए-ताइबा के सहयोगी संगठन द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *