सोते हुए मां के पास से 2 साल की मासूम को किया अगवा, दरिंदगी के बाद हत्या

Meruth-Masoom-Kidnapped-Murder

मेरठ-NewsXpoz : उत्तर प्रदेश के मेरठ में सदर बाजार थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात दो साल की मासूम बच्ची को अगवा कर दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई। बिहार के पूर्णिया जिला निवासी आरोपी मोइश ने बच्ची का शव आबू नाले में फेंक दिया। आरोपी मोइश पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे मुठभेड़ में दोनों पैर में गोली लगने पर गिरफ्तार कर लिया।

मासूम बच्ची शुक्रवार रात अपनी मां के साथ झुग्गी के बाहर चारपाई पर सो रही थी। देर रात डेढ़ बजे के करीब मोइश वहां पहुंचा और बच्ची को उठाकर ले गया। दरिंदगी के दौरान बच्ची की चीख सुनकर एक बच्चे की आंख खुल गई और उसने शोर मचाया।

तभी महिला को उसकी बच्ची गुम होने की जानकारी मिली। लोगों ने बच्ची की तलाश शुरू की। इस दौरान मोइश आबू नाले की साइड से बेगमपुल की तरफ जा रहा था। लोगों को देखकर आरोपी भागने लगा, लेकिन उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह दो घंटे तक दुष्कर्म से इन्कार करता रहा लेकिन बाद में उसने दरिंदगी के बाद हत्या का अपराध कबूल किया। साढ़े तीन बजे आबू नाले में बच्ची के पैर दिखाई दिए। अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया।

मुठभेड़ में आरोपी मोइश के दोनों पैरों में गोली लगी है। उसके खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म हत्या करने के मामले और पॉक्सो अधिनियम में रिपोर्ट दर्ज की गई है। डॉ. विपिन ताडा, एसएसपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *