मुजफ्फरपुर : ATM काटकर लाखों रुपए ले भागे बदमाश, CCTV पर स्प्रे मारकर किया हाथ साफ

mujaffarpur-atm-chori

मुजफ्फरपुर : बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है. जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज स्थित IDBI बैंक के ATM को गैस कटर से काटकर 2 लाख 78 हजार रुपए लेकर बदमाश फरार हो गए.घटना शनिवार अहले सुबह की है. तीन की संख्या में अपराधी मौके पर पहुंचे थे. सदर थाना की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दरअसल, शनिवार की अहले सुबह 3:40 बजे जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज के आर के टावर स्थित IDBI बैंक के पास सेडान गाड़ी से बदमाश पहुंचे. उसके बाद एक बदमाश ने पहले IDBI बैंक के एटीएम की रेकी की. उसके बाद तीन बदमाश एटीएम के अंदर घुस गए. बदमाशों ने सभी सीसीटीवी पर काले रंग का स्प्रे कर दिया. ताकि उनकी कोई तस्वीर नहीं दिखे. महज 35 मिनट में तीनों बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम का बॉक्स काट दिया और उसमें रखे पैसे लेकर फरार हो गए. सुबह करीब 4:15 बजे बदमाश गाड़ी से संजय सिनेमा की ओर भाग गए.

इस घटना की भनक किसी को नहीं लगी. सुबह 7 बजे गार्ड ने एटीएम क्षतिग्रत स्थिति में पाया जिसके बाद बैंक कर्मियों को मामले की जानकारी दी गयी. सूचना मिलते ही बैंक के अधिकारी आनन-फानन में बैंक पहुंचे. मामले की जानकारी सदर थाना की पुलिस को दी गई. जिसके बाद सदर थाना अध्यक्ष अश्मित कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. बैंक परिसर और आस-पास के लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है.

बैंक के मैनेजर रमेंद्र कुमार ने बताया कि सुबह कर्मियों के द्वारा सूचना मिली कि बदमाशों ने एटीएम काटकर पैसा उड़ा लिया. जिसके बाद हमलोग मौके पर पहुंचे. 2.78 लाख रुपया एटीएम में था. हमलोग पुलिस को मामले की जानकारी दे दिए हैं. पुलिस जांच कर रही है.

पूरे मामले पर सदर थाना अध्यक्ष अश्मित कुमार ने बताया कि बदमाशों ने IDBI बैंक के एटीएम के बॉक्स को काटकर पैसे ले गए हैं.आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. FSL की टीम को बुलाया गया है. वरीय अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *