BJP विधायक ने दिया भड़काऊ बयान, लव जिहाद के मुद्दे पर पुलिस को दी खुलेआम धमकी

Nitesh-Rana

सांगली : महाराष्ट्र के सांगली में बीजेपी विधायक नितेश राणे ने भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने लव जिहाद के मुद्दे पर महाराष्ट्र पुलिस को खुलेआम धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में हिंदुत्ववादी सरकार है और गृहमंत्री फडणवीस हैं।

राणे ने कहा कि अगर लव जिहाद केस की FIR दर्ज करने में देरी की तो पुलिस स्टेशन में आकर हंगामा करूंगा और FIR दर्ज करने में देरी करने वाले पुलिसवाले का ट्रांसफर ऐसे जिले में करूंगा, जहां पत्नी का फोन भी नहीं लगेगा। याद रखना मैं छोड़ूंगा नहीं। राणे ने महाराष्ट्र के सांगली जिले में हिंदू जनाक्रोश मोर्चा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं।

राणे ने कहा कि यहां के कुछ लव जिहाद केस मुझे दिए गए हैं। मैं सभी पुलिस वालों पर तो बात नहीं करूंगा लेकिन कुछ पुलिस वाले होते हैं, जिन्हें बिरयानी बहुत पसंद होती है। इनको बिरयानी बहुत पसंद है और हमारा वडा-पाव और पोहा इन्हें पसंद नहीं आता है। जब लव जिहाद के केस आते हैं, तब यह(पुलिसवाले) बेटी के पिता से पूछते हैं कि ये तुम्हारी ही बेटी है ना। तब हमें उस पुलिस वाले को ही पलट कर पूछना चाहिए कि तू हमारा है या फिर तुझे बाहर से लाया गया है। हमारा ही खाता है ना? हमारी तनख्वाह पर जिंदा है ना?

राणे ने कहा कि यह जो यूनिफार्म पहनी है, यह जो विधायक और सांसद हैं, इन सभी के पहले हम सभी हिंदू हैं। यह सोचकर जिएंगे तब ‘ये तुम्हारी ही बेटी है’ यह पूछने की हिम्मत कभी कोई नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि जब लव जिहाद के केस आते हैं, तब उसे दाखिल करने में ये लोग कई घंटे लगाते हैं। ह्यूमन राइट्स और अन्य चीज होने के बाद यह केस दायर करते हैं। यहां के पुलिस विभाग के कुछ अधिकारियों को मैं कहना चाहता हूं कि यह सरकार हिंदूवादी है, गृहमंत्री हमारे देवेंद्र फडणवीस साहब हैं। अगर आपको आपकी पोस्टिंग में मजा नहीं आ रहा है और अगर आप इसी तरह से मस्ती करते रहे तो आपका ट्रांसफर ऐसे जिले में करेंगे, जहां पर पत्नी का फोन भी नहीं आ पाएगा।

राणे ने कहा कि हिंदुओं की तरफ कोई भी तिरछी नजर से ना देखे, ये याद रखें। अगर हमारी किसी बहन का कोई केस पुलिस स्टेशन में आया और अगले आधे घंटे में उसे दर्ज नहीं किया गया तो अगले 3 घंटे के भीतर नितेश राणे आपके पुलिस स्टेशन में आकर हंगामा करेगा, यह याद रखना। मैं छोड़ूंगा नहीं। मैं धमकी नहीं देता लेकिन ये हमारे वजूद का सवाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *