ग्रेटर नोएडा : चेन छीनने वाले 2 बदमाशों को पैर में गोली मारकर पुलिस ने पकड़ा

Noida-encounter

 ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और एक अपराधी के बीच एनकाउंटर का लाइव वीडियो सामने आया है। दिल्ली से सटे इलाके में ये अपराधी चेन छीनकर भागते थे। इस बार पुलिस के हत्थे चढ़ गए तो भागने की कोशिश की। पुलिस ने पीछा किया तो भागकर एक बदमाष खंडहर में घुस गया। पुलिसकर्मी पीछे गए तो फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो आरोपी के पैर में गोली लग गई। इसके बाद वह मिन्नतें करने लगा। शातिर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 में हुई। म्यु सेक्टर के पास हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल बदमाश मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है। यह शातिर चेन स्नेचर था और एमएलसी के बेटे के साथ भी चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे चुका था।

गनीमत रही कि इस मुठभेड़ में किसी पुलिस अधिकारी को चोट नहीं आई। पुलिस ने डीसीपी ने टीम के साथ कांबिंग के दौरान घर में घुसकर बदमाशों को पकड़ा। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी तो दूसरा बदमाश भाग कर सेक्टर के अंदर घुस गया। काम्बिंग के दौरान दूसरे बदमाश के भी पैर में गोली मारकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, कई बार गोली चलने के कारण सेक्टर में रहने वाले लोगों के बीच हड़कंप मच गया। डीसीपी, एसीपी, स्वाट टीम इंस्पेक्टर बीटा अल्फा ऐचछर समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *