‘सिंघम अगेन’ को लेकर चल रही अफवाहों पर रोहित शेट्टी ने लगाया विराम

Singham-Again

नई दिल्ली : ‘शैतान’, ‘मैदान’ और ‘औरों में कहां था दम’ के बाद अब अभिनेता अजय देवगन इस साल के आखिर में फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और फैंस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। अभी तक इस मूवी से जुड़ी कई अपडेट सामने आ चुके हैं।

इसके साथ ही लंबे समय से यह भी कहा जा रहा था कि फिल्म में अजय के अलावा बाकी स्टार्स कैमियो रोल करते हुए दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में अब खुद डायरेक्टर रोहित ने एक इंटरव्यू में इसकी सच्चाई बता दी है।

सिंघम दिवाली पर दस्तक देने वाली है और यह इस फ्रेंचाइजी की सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के बाद तीसरी मूवी है। अजय देवगन के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर भी नजर आने वाले हैं।

दरअसल, रोहित शेट्टी ने गलाटा इंडिया के साथ बातचीत में इस फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए। उन्होंने कहा कि जब आप कोई फिल्म बनाते हैं, तो उसमें बहुत सारे स्टार्स को एक साथ लाना बहुत मुश्किल काम होता है और ये मेरे लिए भी मुश्किल था। इतने स्टार्स किसी एक फिल्म में कभी नहीं आए।

इसके साथ ही डायरेक्टर ने यह भी शेयर किया कि फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान एक जोक चल रहा था, जिसमें बोला गया कि मुंबई में किसी और फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही है, क्योंकि सब यहां है।

वहीं, सिंघम अगेन के डायरेक्टर ने उन अफवाहों पर भी विराम लगाया जहां पर यह कहा जा रहा था कि कुछ स्टार्स सिर्फ कैमियो कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है वह पूरी मूवी में हैं। बाकी स्टार्स का रोल भी फिल्म में काफी मजबूत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *