अविर्भव और अथर्व ने जीता ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ का खिताब, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले लाखों रुपये

superstar-singer

नई दिल्ली : बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 खत्म होने के बाद अब सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ को भी उसका विनर मिल गया है। 4 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। फिनाले में हर किसी ने अपनी सिंगिंग से जजेस का दिल जीता।

हालांकि, लास्ट में झारखंड के अथर्व बक्शी और केरल के अविर्भव ने ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ का खिताब अपने नाम किया। दोनों को ही चमचमाती ट्रॉफी के साथ लाखों रुपये की प्राइज मनी भी मिली।

इस सिंगिंग रियलिटी शो के फिनाले को ‘फ्यूचर का फिनाले’ नाम दिया गया था, जिसे नेहा कक्कड़ जज कर रही थीं। वहीं, अथर्व और अविर्भव को फिनाले में 9 कंटेस्टेंट कंटेस्टेंट से कड़ी टक्कर मिली। सभी को पीछे छोड़ते हुए दोनों अपनी बेहतरीन सिंगिंग के चलते शो के विनर बन गए।

इस सीजन में यह पहली बार है जब दो कंटेस्टेंट को विनर घोषित किया गया। विनर बनने के बाद अथर्व और अविर्भव को इनाम की राशि के तौर पर 10-10 लाख रुपये मिले। फैंस भी अब इन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

अथर्व बक्शी शो में पहले दिन से ही अपनी मैजिकल आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाते आए हैं। फिर चाहें शो की जज नेहा ने उनकी तारीफ की हो या उनकी सिंगिंग सुनने के बाद लक्ष्मीकांत भावुक हो गए हो।

सिर्फ इतना ही नहीं, विद्या बालन ने भी अपने पति और फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर को फोन करके उन्हें अपनी एक फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग करने का मौका देने के लिए कहा था। वहीं, अविर्भव ने भी अपनी सिंगिंग से उदित नारायण और गीता कपूर समेत कई लोगों को चौंका दिया था। दोनों शो के विनर बनने के बाद काफी खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *