तमिलनाडु : तिरुवल्लूर में मैसूर दरभंगा एक्सप्रेस ने मालगाड़ी को मारी टक्कर, 2 डिब्बों में लगी आग

Train-Accident-Chennai

तिरुवल्लूर-NewsXpoz : तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में एक बड़ा रेल हादसा हुआ है. मैसूर दरभंगा एक्सप्रेस के मालगाड़ी से टकराने के चलते ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. इतना ही नहीं घटनास्थल पर भीषण आग लग गई, हालांकि अभी तक किसी तरह के जान के नुकसान की खबर नहीं है. घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. घटना रात करीब साढ़े आठ बजे हुई है. मौके पर रेलवे और स्थानीय प्रशासन की रेस्क्यू टीम पहुंच गई है.

डिब्बे पटरी से उतर गए, भीषण आग भी लग गई : जानकारी के मुताबिक घटना तिरुवल्लूर में उस समय हुई जब मैसूर दरभंगा एक्सप्रेस की टक्कर एक मालगाड़ी से हो गई. इस ट्रेन को बागमती एक्सप्रेस भी कहा जाता है. इसके आठ डिब्बे पटरी से उतर गए. भीषण आग भी लग गई है. ट्रेन मालगाड़ी से तब भिड़ी जब यह मालगाड़ी कवारप्पेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी. इसका मतलब दोनों एक ही ट्रैक पर आ गईं.

कवारपेट्टाई रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी से टकराई : तिरुवल्लूर पुलिस के के बयान के मुताबिक, मैसूर से दरभंगा की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन, कवारप्पेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई. इस दुर्घटना के बाद रेलवे अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. तिरुवल्लूर के जिला कलेक्टर टी प्रभुशंकर ने बताया कि रेल हादसे के बाद बचाव कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है. हालांकि, अभी तक हुए नुकसान और घायलों की सटीक संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया : फिलहाल किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. घटना के बाद यात्रियों और उनके परिवारों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं. लोग 04425354151, 04424354995 पर फोन कर घटना से संबंधित जानकारी ले सकते हैं. रेलवे अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है कि आखिर किन कारणों से यह घटना हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *