WC@T20-W : भारत ने श्रीलंका को 82 रनों से हराया, अरुंधति-शोभना ने लिए तीन-तीन विकेट

WC@t20-Ind-SL

दुबई-NewsXpoz : भारत ने श्रीलंका को 82 रनों से हराकर महिला टी20 विश्व कप में लगातार दूसरा मुकाबला जीत लिया। भारतीय टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 172 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की टीम 19.5 ओवर में 10 विकेट पर 90 रन बनाए। इस मुकाबले में अरुंधति और आशा ने तीन-तीन विकेट चटकाए। वहीं, रेणुका को दो विकेट मिले जबकि श्रेयंका और दीप्ति को एक-एक सफलता मिली।

भारत ने जीता मुकाबला : भारत ने बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ ग्रुप ए के मुकाबले में 82 रन से जीत के साथ सेमीफाइनल के लिए अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने दमदार प्रदर्शन किया और नेट रनरेट में सुधार कर लिया। अब टीम की नजर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच पर है।

दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 172 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की टीम 19.5 ओवर में 10 विकेट पर 90 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ टीम इंडिया ग्रुप ए की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। उनके खाते में चार अंक हैं और नेट रनरेट +0.576 का हो गया है। वहीं, श्रीलंका तीन मैचों में अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है।

भारत ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला : महिला टी20 विश्व कप में अपना तीसरा मैच खेल रही भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बताया कि टीम इंडिया इस मुकाबले में किसी बदलाव के बिना उतरी है। वहीं, श्रीलंका में हसिनी परेरा को आराम दिया गया है। उनकी जगह अमा कंचना को जगह मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *