धनबाद : 20 घंटे गुजर जाने के बाद भी महिला का नहीं हुआ पोस्टमार्टम, अस्पताल में जमकर हंगामा

Dhn-Hungama

धनबाद : जिले के सबसे बड़े अस्पतालों में शुमार शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ। जहां अस्पताल ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी के नहीं आने से परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भोला 7 नंबर निवासी तिलक कुमार की पत्नी सजिना खातून की बुधवार की शाम इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद पोस्टमार्टम प्रक्रिया के लिए ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी जब दोपहर के 1:00 तक नहीं पहुंचा तो मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

जिसमें मृतक के परिजन ने आरोप लगाया है कि ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी को सुबह से कई बार फोन करने के बाद भी वह नहीं आए हैं। इस भीषण गर्मी में शव बदबू दे रहा है और अस्पताल के फ्रीजर में शव को नहीं रखा गया है। 20 घंटे हो जाने के बाद भी ना तो पुलिस आई और नहीं अस्पताल प्रबंधन में मामले की जानकारी ली है।

बताते चले कि महिला ने तीन माह के गर्भपात के लिए खुद दवा खा ली थी। यह दवा उसने करीब डेढ़ महीने पहले खाया था। लेकिन भ्रूण का कुछ हिस्सा उसके गर्भ में रह गया था। जो शरीर मे विषाक्त बन गया था। इसके बाद बुधवार की शाम इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी। (रिपोर्ट : अमन्य सुरेश : 8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *