बिहार : मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने महिला को मारी गोली, लूटपाट का कर रही थी विरोध

Bihar-Fire

मुजफ्फरपुर : बेखौफ अपराधियों ने बेला औद्योगिक थाना क्षेत्र के बेला मोड़ के पास प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक महिला को लूटपाट के दौरान विरोध करने पर गोली मार दी. अपराधियों ने महिला को तीन गोली मारी, जिसमें से महिला को एक गोली लगी है. गोली चलाने के बाद तीनों बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए. गोलीबारी की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर बेला थाना पुलिस के साथ-साथ मिठनपुरा थाना पुलिस भी पहुंची और तहकीकात शुरू कर दी है.

घायल महिला की पहचान समृद्धि वर्मा के रूप में हुई है, जो आर्यन वर्मा की पत्नी बताई गई है. घायल अवस्था में महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर की निगरानी में उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर जांच पड़ताल में जुटी है. बेला थानेदार रंजना वर्मा ने कहा कि अपराधियों ने सरेराह फायरिंग कर एक महिला को गोली मारी है. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है. महिला के बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

स्थानीय लोगों का कहना है दिनदहाड़े छिनतई करने के चक्कर में बदमाशों ने पहले महिला को रोकना चाहा और जब महिला नहीं रुकी, तो पहले अपराधियों ने हवा में गोली चलाई. फिर भी महिला भागने की कोशिश कर रही थी, तभी अपराधी ने महिला को पीछे से गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी बड़े आराम से भाग निकले. गोली चलने के बाद पूरे आसपास के इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. अब देखना है कि पुलिस की टीम पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *