तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन

taarak-mehta

मुंबई : सब सोनी का पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा, तारक मेहता का किरदार निभाते थे. हालांकि अब वो शो का हिस्सा नहीं है और उनकी जगह सचिन श्रॉफ ने ले ली है. शैलेश ने अपने सोशल मीडिया पर एक बुरी खबर फैंस से शेयर की. पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनके पिता का निधन हो गया है. फैंस पोस्ट पर कमेंट कर उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

शैलेश लोढ़ा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर ने बताया कि उनके पिता श्याम सिंह लोढ़ा का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दिया.

शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता संग एक तसवीर पोस्ट कर लिखा, जो भी हूं…आप की परछाई हूं. आज सुबह के सूरज ने जगत तो रोशन किया पर हमारी जिंदगी में अंधेरा हो गया. पापा ने देह त्याग दी….आंसुओं की भाषा होती तो कुछ लिख पाता…..एक बार फिर से कह दीजिये ना…बबलू.

शैलेश लोढ़ा के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, विनम्र श्रद्धांजलि. ओम शांति. एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत दुःखद, भगवान पिताजी को अपने चरणों मे स्थान दे. शांति. एक यूजर ने लिखा, पिता तो पिता होते है. एक यूजर ने लिखा, बहुत दुखद समाचार शत शत नमन.

शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से एक शुरूआत से जुड़े थे. हालांकि उन्होंने साल 2022 में शो को अलविदा कह दिया था. ईटाइम्स संग एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि निर्माता असित मोदी के असभ्य व्यवहार से बहुत आहत थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *