धनबाद : अभय सुंदरी विधालय में जन शिकायत समाधान का आयोजन

Dhn-Dhansar-police

धनबाद : झारखंड में बेहतर पुलिसिंग को लेकर मुख्यमंत्री और डीजीपी के आदेशानुसार पुरे राज्य के साथ साथ धनबाद जिला प्रशासन की ओर से जिले में पांच जगहों पर जन शिकायत समाधान कार्यक्रम की शुरुआत की गयी हैं।

धनबाद जिले के विधि व्यवस्था के अंतर्गत सभी थाना-अभय सुन्दरी बालिका उच्च विधालय हीरापुर में बाघमारा पुलिस अनुमंडल के अन्तर्गत सभी थाना- राजस्थानी धर्मशाला राजगंज रोड, पचगढी बजार कतरास, सिंदरी पुलिस अनुमंडल के अंतर्गत सभी थाना- टाटा आडिटोरियम जोरापोखर और निरसा पुलिस अनुमंडल के अन्तर्गत सभी थाना- पालीटेक्निक कालेज निरसा में तथा पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय 1 एवं 2 के अंतर्गत सभी थाना- अल इक़रा कॉलेज बरियो टुंडी रोड गोविंदपुर शिविर का आयोजन किया गया है।

सभी कैंप में भारी संख्या में अपनी समस्या लेकर पहुंच रहें हैं। जिला पुलिस शिविर में जमीन, आपसी विवाद, आर्थिक मामलों को लेकर भी लोग पहुंच रहें हैं।

वही विधि व्यवस्था दीपक कुमार ने मीडिया को बताया कि आज इस कैंप में कई मामलों का तत्काल निष्पादन करने की कोशिश की जा रही है जबकि मामले से संबंधित सभी विभाग के अधिकारी यहां मौजूद है और 8 थाना और 2 ओपी के प्रभारी इस कैंप में मौजूद है। ज्यादा से ज्यादा मामलों को तत्काल निष्पादन करने की कोशिश की जा रही है। रिपोर्ट : अमन्य सुरेश (8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *