चेन्नई जा रही फ्लाइट में शख्स ने महिला से कर दी गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Arrest-pakistani

नई दिल्ली : दिल्ली से चेन्नई की इंडिगो की फ्लाइट में एक यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. ये मामला बीते रोज (9 अक्टूबर) का है, जब एक शख्स अपनी सीट के सामने बैठी एक महिला को गलत ढंग से छूने लगा. महिला को अनुचित रूप से छूने के आरोप में 43 वर्षीय सेल्स एग्जीक्यूटिव को गिरफ्तार किया गया है.

मीनाम्बक्कम में आज गुरुवार को एयरपोर्ट से जुड़े ऑल वूमेन पुलिस स्टेशन की एक अधिकारी ने बताया कि उनके पास महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह विंडो सीट पर बैठी थी और जब वह सो रही थी तो पीछे की विंडो सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसे गलत तरीके से छुआ.

मामले में महिला ने शाम साढ़े चार बजे फ्लाइट लैंड होने के बाद एयरलाइन स्टाफ की मदद से पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी शख्स के ऊपर भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 75 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राजेश शर्मा नाम के शख्स को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी राजेश शर्मा राजस्थान के रहने वाला है, लेकिन कई सालों से चेन्नई में रह रहा है. चेन्नई एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि जब यह घटना हुई, तब पुरुष यात्री 3A सीट पर बैठा था. अधिकारी ने कहा कि “महिला यात्री पुलिस में शिकायत दर्ज कराना चाहती थी, इसलिए हमारे स्टाफ ने उसकी मदद की.” फिलहाल इंडिगो ने इस घटना पर कोई औपचारिक बयान जारी नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *