धनबाद : बेटे की गिरफ्तारी पर कोर्ट में दिखा मां का रौद्र रूप, हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

Dhn-Court-Drama

धनबाद : धनबाद कोर्ट परिसर में गुरुवार की दोपहर एक हाईवोल्टेज ड्रामा होता देख लोगों की भीड़ जुट गई। वहां एक महिला ने खुलेआम पुलिस पर आरोप लगाया कि अवैध उगाही के लिए पुलिस ने जबरन उसके बेटे को गिरफ्तार कर धनबाद कोर्ट लाई है। इस पुलिसिया जुर्म के खिलाफ वह आखिरी दम तक न्याय पाने के लिए संघर्ष करेगी।

कोर्ट परिसर में महिला द्वारा हो-हल्ला मचाए जाने पर अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया गया। जिससे कि तनावपूर्ण होने से रोका जा सके। इस हो-हल्ला के दौरान मां-बेटे का प्यार भी खुलकर दिखा। बाद में गिरफ्तार आरोपी के पिता ने बताया कि धनबाद थाना की पुलिस उन्हें और उनके परिवार को गलत केस में फंसा कर हमेशा थाने लेकर जाती है। बुधवार की देर रात जब मेरा बेटा घर आया तो धनबाद थाना की पुलिस घर पहुंची और परिवार के साथ मारपीट करने लगी। मारपीट के बाद पैसे मोबाइल फोन समेत कई चीज ले जाने का पुलिस पर आरोप लगाया गया है।

जबकि पूर्वी टुंडी में बाइक-चोरी का कांड संख्या 32/2022 दर्ज है। जिसमे पूर्वी टुंडी पुलिस ने इनके एक साथी को रंगेहाथ पकड़ा था। जहा से चोरी का सामान जब्त किया गया और रोहित कुमार भागने में सफल रहे।

वही महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस वाला पैसे मांगे जाने की बात कही जा रही है, अन्यथा जेल में बंद करने की धमकी लगातार दी जा रही है। इसी संदर्भ को लेकर महिला कोर्ट परिसर पहुंची थी। इसके बाद कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा हुआ।

बताते चले कि बुधवार की देर रात धनबाद थाना के पुलिस ने युवक को गांजा तस्करी के मामले में हिरासत में लिया था। जिसे गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया था। इसी बीच युवक के परिवार वाले कोर्ट परिसर में पहुंचे और मौके पर हंगामा हुआ करने लगे। मामले की सूचना मिलने पर महिला पुलिस को प्रशासन ने बुलाया और मामले को शांत करा रही है। रिपोर्ट : अमन्य सुरेश (8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *