धनबाद : कोयला कारोबारी प्रमोद सिंह के आवास पर ED की छापेमारी, कई और ठिकानों पर जांच शुरू 

ED-Dhanbad-Coal-Pramod

धनबाद : झारखंड के धनबाद में कोयला कारोबारी और स्वास्थ्य विभाग के पूर्व संविदा कर्मी प्रमोद सिंह के आवास सहित कई ठिकानों पर मंगलवार की सुबह ED की टीम ने दबिश दी। जिससे कोयलांचल के कोयला व्यापारी और प्रमोद सिंह से जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया है।

धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र के सहयोगी नगर फेज 3 स्थित प्रमोद सिंह के आवास पर अहले सुबह से ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। प्रमोद सिंह पर आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर छापेमारी चल रही है। पूर्व में स्वास्थ्य विभाग में संविदा कर्मी रहते प्रमोद सिंह ने करोड़ों का घपला किया था।

मालूम हो कि पिछले माह 04 जुलाई को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने धनबाद में कोयला कारोबारी प्रमोद सिंह समेत पांच लोगों के ठिकानों पर छापामारी की थी।  कोयला कारोबारी (पूर्व स्वास्थ्य कर्मी) प्रमोद सिंह के सरायढेला के सहयोगी नगर सेक्टर थ्री स्थित आवास, भूली बी ब्लॉक निवासी अंजीव सिंह, नावाडीह स्थित मनोरमा मेट्रोज अपार्टमेंट निवासी अरुण सिंह, सोनारडीह थाना क्षेत्र के काली नगर बिलबेड़ा क्वार्टर नंबर चार निवासी अश्विनी कुमार शर्मा व भूली सेक्टर फोर निवासी दिव्य प्रकाश के आवासों पर छापेमारी की गयी थी। ईडी की टीम ने प्रमोद सिंह के आवास से तीन वाहन (जेएच 10 एएन 7777, जेएच 10 डब्लू 8302 व एक अन्य) को जब्त कर अपने साथ रांची ले गयी थी। इस दौरान उसके घर में कई तरह के कागजात भी मिले थे। रिपोर्ट : अमन्य सुरेश (8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *