छत्तीसगढ़ : ऑफिस में काम करते समय फटा AC, दो लोगों की मौत

MP-AC-Dhamaka

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार को एक आवासीय-सह-व्यावसायिक बिल्डिंग में एसी फटने की वजह से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि देर शाम देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिनी माता चौक के करीब एक बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर यह हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि ऑटोमेशन आर्ट ऑफिस में कर्मचारी अपना काम कर रहे थे, तभी वहां लगा एसी फट गया. इस दौरान ऑफिस में लगी खिड़की टूटकर नीचे गिर गई. ब्लास्ट की आवाज सुनकर आसपास के दफ्तर में काम कर रहे कर्मचारी बाहर निकले और घटना की जानकारी तत्काल पुलिस और दमकल की टीम को दी गई. इसके बाद दमकल और एम्बुलेंस के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिसर में प्रवेश करने पर बहुत धुआं था और एक पुरुष और महिला बेहोश पड़े थे, दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो अन्य को बचा लिया गया है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान आरिफ मंजूर खान (48 साल), मशरत खान (26 साल) के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *