दुर्गा पूजा में बारिश डाल सकती है खलल, येलो अलर्ट जारी

Yellow-AlertRain-Jharkhand

नई दिल्ली : दुर्गापूजा पंडालों में रौनक बढ़ गई है. कई पूजा पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़ भी पहुंचने लगी है. लेकिन, इस बार दुर्गापूजा के दौरान श्रद्धालुओं को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. बारिश दुर्गापूजा में खलल डाल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी के ऊपर बनने वाले निम्न दबाव की वजह से झारखंड के कई इलाकों में गरज के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

वहीं राजधानी रांची में रविवार को दोपहर बाद आकाश में बादल छाये रहे. कई स्थानों पर हल्की बारिश भी हुई. मौसम केंद्र का अनुमान है कि सोमवार को भी आकाश में बादल छाये रह सकते हैं. कई स्थानों पर छिटपुट बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने पूरे राज्य में हल्के से भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

मौसम केंद्र ने पूर्वानुमान किया है कि 10 अक्तूबर को राज्य के दक्षिण (कोल्हान) तथा मध्य (राजधानी और आसपास) हिस्से में कहीं-कहीं हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. 12 अक्तूबर से मौसम साफ रह सकता है. राजधानी और आसपास में बारिश और बादल रहने के कारण अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेसि से नीचे गिर सकता है. वहीं पिछले 24 घंटे में संताल परगना के कई जिलों में भी अच्छी बारिश हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *