रेड मारने गई दिल्ली पुलिस पर चलाई गोली, मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर

Delhi-Encounter

नई दिल्ली : योगी सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश में शुरू हुए ऑपरेशन लंगड़ा का बदमाशों पर कोई खास फर्क नहीं दिख रहा है. शुक्रवार को बेखौफ बदमाशों ने गाजियाबाद में छापा मारने गई दिल्ली पुलिस पर गोली चला दी. इस दौरान एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया. इसके बाद फरार हुए बदमाशों को पुलिस ने फिर घेर लिया और मुठभेड़ में एक बदमाश को ढेर कर दिया, जबकि दूसरा घायल हो गया.

दरअसल दिल्ली में चेन स्नैचिंग की वारदात के बाद एक गुप्त सूचना पर गोकुलपुरी थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में गाजियाबाद की प्रेम नगर कॉलोनी पहुंची. पुलिस ने दो आरोपियों- रेहान (20) और उसके साथी मन्नू को घेर लिया. खुद को घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. गोली लगने से रेहान और कांस्टेबल विजय पाल राठी घायल हो गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रेहान की मौत हो गई.

पुलिस उपायुक्त विवेक चंद्र यादव के मुताबिक महिलाओं के गले की चेन खींचने वाले मन्नू और रेहान को पकड़ने के लिए दिल्ली के गोकुलपुरी थाने की एक पुलिस टीम ने प्रेम नगर कॉलोनी के घर पर छापा मारा. उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो मन्नू ने गोली चला दी. इस गोलीबारी में कांस्टेबल विजय पाल घायल हो गया.

पुलिस उपायुक्त विवेक चंद्र यादव के मुताबिक बाद में लोनी बॉर्डर पुलिस को बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली.इस दौरान बदमाशों के डाबर तालाब कॉलोनी में छिपे होने की सूचना मिली. पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया. इसके बाद हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मन्नू और रेहान दोनों का क्रिमिनल रिकॉर्ड है. कई मामलों में पुलिस को उनकी तलाश थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *