बिहार : शेखपुरा में दिनदहाड़े 45 लाख की बैंक डकैती, ग्राहक बनकर घुसे बदमाश

bihar

पटना : शेखपुरा में सोमवार दिनदहाड़े बैंक डकैती हुई है। करीब 10 बदमाश बरबीघा के श्रीकृष्ण चौक स्थित एक्सिस बैंक में घुसे। बैंक के कर्मचारियों को जब तक शक हुआ तब तक बदमाशों ने हथियार निकाल लिया और सभी को बंधक बना लिया। इसके बाद कैश काउंटर और लॉकर में रखे करीब सारे कैश लूट लिया। इतना ही नही बदमाशों ने बैंक के अंदर मौजूद ग्राहकों से भी लूटपाट की। कुल 45 लाख रुपये लूट की बात सामने आ रही है।

इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार, बैंक लूट की बात सामने आ रहे हैं। कितनी राशि की लूट हुई है? इसका अब तक पता लगाया जा रहा है। सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश की जा रही है। बैंक के स्टाफ और मैनेजर से भी जानकारी ली जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शी ने अनुसार, सुबह 10 बजे बैंक खुलने के कुछ देर बाद करीब 10 बदमाश अंदर आए। वह अलग-अलग जगह पर खड़े हो गए। कुछ देर बाद बदमाशों ने हथियार निकाल लिया और पहले सबके फोन को जब्त कर लिया। इसके बाद लूटपाट करने लगे। बैंक के स्टाफ के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की। ग्राहकों से भी बदमाशों ने लूटपाट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *