बिहार : पूर्णिया में नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

Purniya-Murder

पूर्णिया : पूर्णिया में अपराधियों ने कसबा नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अवधेश यादव को गोली मार कर हत्या कर दी। पूर्व चेयरमैन अपने घर के पास अकेले ही टहल रहे थे, इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार कर फरार हो गए। गोली लगते ही पूर्व अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। 

आननफानन में उन्हें ईलाज के लिए पूर्णिया मैक्स 7 अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पूर्णिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा सहित स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे। घटना बुधवार की देर शाम कसबा थाना क्षेत्र के कसबा स्थित गुप्त काली मंदिर के पास हुई है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि कसबा नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अवधेश यादव कसबा स्थित गुप्त काली मंदिर के पास अकेले ही टहल रहे थे। तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधी वहां पहुंचे और उनमें से एक ने उनके सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीं पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग उधर दौड़ पड़े लेकिन तबतक अपराधी बाइक पर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

गोली लगते ही आसपास के लोग पूर्व चेयरमैन को इलाज के लिए पूर्णिया के मैक्स 7 अस्पताल ले गये, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मैक्स 7 अस्पताल में जुट गई। घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। घटना के सूचना पर एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा सहित स्थानीय थाना के पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अपराधी बाइक से उतरकर पैदल ही टहल रहे पूर्व चेयरमैन को पीछे से उनके सिर में गोली मार कर पीछे ही भागते हुए दिखाई दे रहा है। घटना के संबंध में पुलिस काकहना है कि हत्या की वजह क्या है फिलहाल सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *