पलामू : बिश्रामपुर विधानसभा के विधायक प्रत्याशी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, ड्राइवर की मौत

palamu-Accident

पलामू : पलामू के बिश्रामपुर विधानसभा से प्रत्याशी सह ओबीसी एकता अधिकार मंच के केंद्रीय अध्यक्ष ब्रह्मदेव प्रसाद की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गये. जबकि उनका ड्राइवर विजय शर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना मंगलवार देर रात गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र की है. ब्रह्मदेव प्रसाद की प्रसाद की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक ब्रह्मदेव प्रसाद उर्फ बीडी प्रसाद अपने एक साथी मंतोष ठाकुर और उनका ड्राइवर विजय शर्मा मंगलवार की रात रांची से गया के लिए निकले थे. इस दौरान रात 01:00 बजे उनकी कार को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि ब्रह्मदेव प्रसाद और उनका साथी मंतोष ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गये. टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गये.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे आनन फानन में रांची के रिम्स अस्पताल ले गये. जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. जहां दोनों घायलों की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, उनके समर्थक बिश्रामपुर के प्रत्याशी बीडी प्रसाद के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *