धनबाद : पुलिस और बहन से लगाती रही मदद की गुहार, परंतु नहीं बची जान, आदिवासी युवती की हुई हत्या

Dhn-Govindpur-murder

धनबाद : घर मे अकेली युवती ने कुछ लोगों को बुरी नियत के साथ घर के आसपास मंडराते देखा तो अपने को कमरे में बंद कर पुलिस हेल्पलाइन 112 और बहन के मोबाइल पर लगातार फोन करती रही, परंतु किस्मत ने दगा दिया और उसे कहीं से कोई जवाब नहीं मिला।

जिसके बाद अपराधी हावी हो गए और उस बहादुर युवती का गला घोंट दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जिसकी सूचना मिलने पर परिजन और स्थानीय लोग एकत्र हुए और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है।

यह घटना है गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरिया मोड़ के समीप आदिवासी टोला में बीती रात एक आदिवासी युवती की गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दिया गया। बताया जाता है कि देर शाम अज्ञात लोगों ने लड़की की घर में घुसकर निर्मल हत्या कर दिया गया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

मौके पर स्थानीय लोगों ने मीडिया को बताया कि घटना के समय घर मे कोई नही था। घर के लोग दिहाड़ी मजदूरी का काम करने गए हुए थे। उसी वक्त दो-तीन लोगों के द्वारा घर मे घुसकर आदिवासी युवती की हत्या कर दी गई है। मामले की सूचना मिलने पर गोविंदपुर पुलिस छानबीन में जुट गई है। वही सूत्रों की माने तो पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वही स्थानीय लोगों ने युवती के साथ दुष्कर्म होने की भी बात कही है। मृतक युवती के परिजन का कहना है कि युवती के कपड़े फटे हुए थे औऱ अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव पाया गया था। गोविंदपुर पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SNMMCH भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। रिपोर्ट : अमन्य सुरेश (8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *