केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे बीजेपी नेता

jitan-prasad

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और सांसद जितिन प्रसाद सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वो अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत दौरे पर थे. पीलीभीत में ही उनकी गाड़ी काफिले में चल रही दूसरी गाड़ी से टकरा गई. राहत की बात रही कि हादसे में जितिन प्रसाद पूरी तरह से सुरक्षित हैं. घटना के बाद केंद्रीय मंत्री ने दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी को रास्ते में ही छोड़कर दूसरी गाड़ी से कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए.

घटना पीलीभीत के मझोला-विज्टी रोड स्थित बहरूआ गांव का बताया है. काफिले को एस्कॉर्ट कर रही गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगाया, इसके बाद जितिन प्रसाद की गाड़ी ने भी ब्रेक लगाया, लेकिन उनकी गाड़ी के पीछे वाली कार ने मंत्री की कार को पीछे से टक्कर मार दी. गाड़ी की स्पीड ज्यादा नहीं थी इसलिए हादसा बड़ा नहीं हुआ. आनन-फानन में पूरा काफिला रूका और जितिन प्रसाद अपनी गाड़ी से बाहर निकले और अपनी कार को वहीं छोड़कर दूसरी गाड़ी में बैठकर आगे के लिए रवाना हो गए.

हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं : केंद्रीय मंत्री पीलीभीत में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने जा रहे थे. उनके काफिले में और कई गाड़ियां शामिल थीं. हालांकि, टक्कर ज्यादा तेज नहीं थी इसलिए कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है. केंद्रीय मंत्री भी बाल-बाल बच गए हैं. कार में में जितिन प्रसाद के अलावा बीजेपी जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, एमएलसी सुधीर गुप्ता और बरखेड़ा विधायक प्रवक्तानंद सवार थे.

देवहा नदी के उफान के बाद पीलीभीत में बाढ़ जैसे हालत : बताया जा रहा है कि देवहा नदी में नानक सागर से पानी छोड़े जाने के बाद पीलीभीत में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. कई गांव पानी में डूब गए हैं. नदी किनारे बसे मोहल्ले बेनी चौधरी और फीलखाना टापू बन गए हैं. लोगों को घरों की छतों पर शरण पर लेना पड़ रहा है. सोमवार और मंगलवार को नदी में अचानक आए पानी से हर तरफ त्राहिमाम मच गया था. जब तक लोग सुरक्षित स्थान पर जा पाते उससे पहले ही उनके घर पानी में डूब गए. फिलहाल प्रशासन की ओर से राहत व बचाव कार्य किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *