धनबाद : कृष्णा अपार्टमेंट की पार्किंग में लगी 20 से अधिक लग्जरी वाहनों में तोड़फोड़

dhn-car

धनबाद : शहर के सदर थाना अंतर्गत रांगाटांड़ स्थित कृष्णा अपार्टमेंट परिसर में एक दबंग ने 20 से अधिक कीमती लग्जरी गाड़ियों के शीशे चकनाचूर कर दिया है। घटना कल रात नौ बजे के आसपास की है।घटना से अपार्टमेंट में रहने वाले एलीट क्लास के लोग हतप्रभ हैं। अपार्टमेंट की पार्किंग में लगी कोई चार पहिया अछूता नहीं है जिसके आगे पीछे या साइड के ग्लास न तोड़े गए हों। बेरहमी के साथ रॉड से गाड़ियों में जहां तहां प्रहार कर उन्हें भारी क्षति पहुंचाई गई है।

भुक्तभोगियों ने ऑन लाइन एफआईआर भी कर दिया है,थाने को कईबार सूचित किया गया। लेकिन मामले की जांच पड़ताल के लिए अभी तक कोई पुलिस नहीं पहुंची है।

अपार्टमेंट के लोगों ने बताया कि पास में ही एक युवक से इन लोगों का झगड़ा हुआ जिसमें अभिषेक सिन्हा नामक व्यक्ति का गाडी लोगों के द्वारा गाड़ी तोड़ा गया। इसके बदले में ये करतूत अभिषेक नामक एक युवक की है। इस तोड़फोड़ में उसकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी भी शामिल है। इसमें अल्केजर,इनोवा क्रिस्टा सहित कई नई गाड़िया शुमार है। घटना को लेकर अपार्टमेंट वालों में काफी उबाल है जो कभी भी विस्फोटक रूप अख्तियार कर सकता है। (रिपोर्ट : अमन्य सुरेश : 8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *