धनबाद : भाटडीह में कोयला तस्करी जोरों पर, प्रशासन मौन

Dhn-Koyla

धनबाद : झारखण्ड की खनिज सम्पदा में शुमार धनबाद की कोयले की धड़ल्ले से लूट हो रही है. यह सब वर्दी के सहयोग से हो रहे है। भाटडीह थाना क्षेत्र के नागदा में बड़े पैमाने पर कोयला तस्करी जोरो पर है।

यहाँ की जंगलो में हज़ारी बोरी में कोयले भरकर रात के अँधेरे में ट्रक के माध्यम से कोयला को भट्टा और डिपो में खपाया जा रहा है. यह सब कोयला का काला खेल भाटडीह थाना प्रभारी के संरक्षण में पप्पू दुबे पर प्यार बरसा रहे है। जिसके बदले में दुबे ऊपर से नीचे तक सभी को एक मुश्त लिफाफे में सप्रेम मुहैया करा रहे है।

जबकि कुछ दिन पूर्व रांची के स्पेशल टीम धनबाद में दबिश दी थी. जिसमे कोयला का काला खेल के सुचना पर कोयला भंडारण और कोयला लड़े ट्रक छापेमारी में जब्त किया था। जिसके बाद कोयला चोरी सिंडिकेट में हड़कम्प मच गया था। इसके बाद कुछ दिन के लिए बंद कर दिया गया।

जैसे ही रांची के स्पेशल टीम शांत हुआ फिर से बड़े पैमाने पर नागदा, सोनारडीह, भाटडीह, गोधर, केंदुआ, तीसरा थाना, धनुआडीह क्षेत्र में बड़े पैमाने पर पप्पू दुबे, जैकी और पप्पू मंडल का कोयला का काला खेल धड़ल्ले से जारी है। यह सब खेल बिना स्थानीय थाना प्रभारी के सहयोग से नामुमकिन है क्योकि उन्हें सप्रेम लिफाफा जो मिल रहा है। (रिपोर्ट : अमन्य सुरेश : 8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *