हाजीपुर : पुलिस ने चिता से बरामद किया युवक का शव, एक महिला गिरफ्तार

Bihar-Men-body

हाजीपुर : जिले के नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा घाट से पुलिस ने चिता पर सजाकर रखे गए एक युवक का शव बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने एक महिला को भी हिरासत में लिया है। मृतक की पहचान चांदपुरा थानाक्षेत्र के जहांगीरपुर श्याम निवासी राजेंद्र राय के बेटे रंजीत कुमार (25) के रूप में हुई है। पुलिस गिरफ्तार की गई महिला से पूछताछ कर रही है। वहीं, सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

घटना को लेकर मृतक के पिता ने बताया कि रंजीत कुमार करीब तीन साल से हाजीपुर के यूसुफपुर में डेरा लेकर रहता था। तीन साल पहले ही एक महिला से प्रेम विवाह किया था। रंजीत स्कॉर्पियो चलाकर अपना घर चलाता था। 

शुक्रवार को करीब 11 बजे हम नागपंचमी के अवसर पर दूध चढ़ाने गए थे। इसी दौरान मेरे बेटे ने मुंबई से फोन किया कि एक महिला ने फोन किया है कि रंजीत कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही हम लोग हाजीपुर पहुंचे तो कोनहारा घाट पर शव चिता पर सजाकर जलाने की तैयारी की जा रही थी। उसके बाद घटना की सूचना नगर थाना पुलिस पदाधिकारी को दी गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार की गई महिला की पहचान राघोपुर निवासी अनीता देवी के रूप में हुई है। मृतक के पिता ने कहा कि उक्त महिला मेरे बेटे की हत्या करके आनन-फानन में शव जलाकर सबूत मिटाना चाहती थी।

रंजीत कुमार चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। बड़ा बेटा मुंबई में काम करता है तो रंजीत से दो छोटे भाई गांव में ही रहते हैं। वही, परिवार के लोगों का हाजीपुर सदर अस्पताल में रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *