धनबाद : हेमंत सरकार के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल, चौक-चौराहों पर पुलिस बल तैनात

Dhn-Bjp_Raj-Sinha

धनबाद-NewsXpoz : धनबाद महागर एवं ग्रामीण भाजपा के लगभग हजारों भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल होने के लिए शुक्रवार को रांची रवाना हुए। हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने का नारा लगाते हुए भाजपाई सड़क एवं रेल मार्ग से रांची गए। भाजपा के कार्यकर्ताओं को जगह-जगह रोका जा रहा है। वही शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस बल मौजूद है।

बताते चले कि युवाओं के साथ 2019 के विधानसभा चुनाव में किए गए वायदों को याद दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के लाखों कार्यकर्ता शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे।  मोरहाबादी मैदान में राज्यभर से आने वाले युवाओं का जमावड़ा होगा. तत्पश्चात वहां से कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने युवा निकलेंगे.

भाजयुमो के इस युवा आक्रोश रैली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पार्टी के विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान सहित पार्टी के कई प्रदेश स्तर के बड़े नेता और विधायक इसमें शामिल होंगे. राजधानी रांची में इसको लेकर व्यापक तैयारियां की गई हैं. जगह-जगह बैनर पोस्टर के साथ युवाओं का आह्वान करने के लिए भाजपा के द्वारा प्रचार वाहन निकाला गया है। रिपोर्ट : अमन्य सुरेश (8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *