थूक मसाज करने वाले युसूफ पर एक और एक्शन, सैलून पर चला बाबा का बुलडोजर

Yupi-Saloon-Buldozer

कन्नौज : उत्तर प्रदेश के कन्नौज में थूक से कस्टमर का फेस मसाज करने वाले युसूफ के खिलाफ एक और एक्शन लिया गया है. प्रशासन ने उसके सैलून पर बुलडोजर चला दिया है. महज 15 से 20 मिनट में दुकान को गिरा दिया गया. युसूफ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद उसे अरेस्ट किया गया. अब उसके खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें : सैलून संचालक ने थूक लगाकर किया मसाज, वीडियो वायरल होने पर पुलिस पकड़कर ले गई थाने

पहले बुधवार शाम को प्रशासन की टीम छिबरामऊ चौराहे पर यूसुफ की दुकान ढहाने गई थी. लेकिन भीड़ की वजह से कार्रवाई नहीं की गई. फिर गुरुवार सुबह 7 बजे नगर पंचायत अधिशाषी अधिकारी शिवेंद्र कुमार चौधरी, CO सदर कपूर कुमार मौके पर पहुंचे. यूसुफ खान के सैलून को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया. प्रशासन का दावा है कि युसूफ खान ने अवैध अतिक्रमण करके दुकान बनवाई थी.

मामला कन्नौज के छिबरामऊ स्थित तालग्राम नगर का है. यहां युसूफ का रॉयल नाम से सैलून है. उसने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें वह थूक से मसाज करते दिखा. युसूफ मूक-बधिर है. वीडियो सामने आने के बाद बुधवार को हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष अंशु तिवारी ने FIR दर्ज करवाई थी. पुलिस ने आरोपी को 8 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया.

वीडियो में एक युवक कुर्सी पर बैठा हुआ दिखा. यूसुफ ने उसके फेस पर क्रीम लगाई थी. यूसुफ बार-बार थूक को हाथ में लेकर युवक के चेहरे पर लगाता रहा. फेशियल पूरा होने के बाद यूसुफ फोन के सामने आकर थंब भी दिखाता भी दिखा. फिर उसने वीडियो बंद कर दिया. एसपी ने बताया- मामले की जांच की जा रही है.

वहीं सैलून के पास के लोगों ने बताया, यूसुफ 5-6 साल से यहां पर सैलून चला रहा था. आरोपी यूसुफ की दुकान के पास में ही साइकिल रिपेयर वाले मोहम्मद रिजवान की दुकान है. मोहम्मद रिजवान ने बताया- यूसुफ ने अपने पिता के साथ ही कटिंग और सेविंग का काम सीखा. करीब 7 साल पहले उसने अपनी अलग दुकान खोली. उसकी दुकान से 100 मीटर दूर उसके पिता का सैलून है. युसूफ 2-3 साल से ज्यादा शराब पीने लगा था. आए दिन पिता से झगड़ा होता था. यूसुफ ने पूरी कौम को बदनाम कर दिया. उसकी बीवी और तीन बच्चे भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *