बिहार में फिर एक पत्रकार की हत्या, शरीर और गर्दन पर चाक़ू से किये कई वार

Bihar

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे है। मंगलवार की देर रात बेखौफ अपराधियों ने एक पत्रकार की चाकुओं से गोद कर उनकी हत्या कर दी। यह घटना उनके घर के पास ही हुई है। घटना मनियारी थाना क्षेत्र के मारीपुर की है। मृतक पत्रकार की पहचान शिवशंकर झा के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि मंगलवार की देर रात शिवशंकर झा अपने घर की ओर लौट रहे थे, तभी अचानक अज्ञात अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उन पर चाकु से हमला कर दिया। इससे पहले कि वह संभलते, तबतक अपराधियों ने उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पत्रकार शिवशंकर झा को घटनास्थल से उठाकर एसकेएमसीएच पहुंचाया, जहां डाक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिर पुलिस ने घटना की सूचना उनके घर वालों को दी। जानकारी मिलने पर उनके घरवाले भी अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद पूरा  अस्पताल परिसर परिजनों की चीख पुकार से गूंजने लगा। वही घटना को लेकर पत्रकार में आक्रोश व्याप्त है।

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिली कि एक व्यक्ति को अपराधियों ने चाकु से हमला करके घायल कर दिया गया है। जिसके बाद वो लोग वहां पहुंचे और घायल शख्स को अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने यह भी बताया कि बाद में पता चला कि मृतक पत्रकार शिवशंकर झा हैं। घटना के बाद पुलिस आगे कि जांच में जुट गई है। पुलिस का यह भी कहना है कि घटनास्थल से पत्रकार का फोन भी गायब है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *