कटिहार : सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत, दो जख्मी

Katihaar-Road-Accident

 कटिहार : कटिहार में एक सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गयी. जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी है. घटना मनिहारी थाना क्षेत्र के कुमारपुर की है। जहां रविवार की देर रात को दो बाइक की जोरदार टक्कर हो गयी. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल चार कांवड़ियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां दो कांवड़ियों को मृत घोषित कर दिया गया.

इलाज के क्रम में जख्मी दोनों श्रद्धालुओं मौत हो गयी. वहीं दो की हालत गंभीर है. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे. शवों के पोस्टमॉर्टम की तैयारी की जा रही है.

मनिहारी थाना क्षेत्र के कुमारपुर में हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दोनों कांवड़ियों की पहचान हो गयी है. मृतकों में दो कांवरियों की पहचान कटिहार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदामा रहिका निवासी के रूप में हुई है. जबकि जख्मी दो कांवड़िए पूर्णिया जिला के सिरसी के रहने वाले थे. कांवड़ियों की मौत के बाद सदर अस्पताल में परिजनों की भीड़ जमा हुई है. मिल रही जानकारी के अनुसार, एक बाइक पर सवार दो श्रद्धालु आजमनगर के गोरखधाम नाथ मंदिर जा रहे थे. दोनों मृतक कटिहार के रहने वाले थे.

इधर, सुल्तानगंज-देवघर मार्ग में कटोरिया व सुईया थाना क्षेत्र में हुई अलग-अलग बाइक दुर्घटनाओं में सात कांवरिये बुरी तरह से जख्मी हो गये. सभी घायल कांवरियों का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार हुआ. कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग पर छपरहिया धर्मशाला के निकट बाइक दुर्घटना में वैशाली जिला के जमदाहा गांव निवासी रंजीत सहनी का पुत्र सह कांवरिया संतोष सुमन (19वर्ष) व उसका साथी राजू कुमार (20 वर्ष) पिता प्रमोद सहनी ग्राम समस्तीपुर जख्मी हो गये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *