दिल्ली : गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करना था आईफोन, अपने ही घर में डाल दिया डाका

Delhi-Girlfriend-Iphone

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में इश्क की खातिर एक प्रेमी लुटेरा बन गया. उसने गर्लफ्रेंड को आईफोन-15 गिफ्ट करना था. पैसे उसके पास थे नहीं. इसलिए उसने अपने ही घर में लूटपाट करने का प्लान बनाया. मां के गहने चुरा लिए. फिर उन्हें बेचकर नया आईफोन खरीदा और गर्लफ्रेंड को दे दिया. उधर, घर से गहने गायब हुए तो लड़के की मां ने थाने में तहरीर दी. जांच में फिर लड़के की करतूत सामने आई. इससे परिवार का हर सदस्य हैरान रह गया.

मामला दिल्ली के नजफगढ़ इलाके का है. यहां एक महिला ने 3 अगस्त को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. शिकायत में बताया कि उनके घर से सोने की दो जोड़ी बालियां, एक सोने की अंगूठी और एक चेन गायब है. पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू की तो महिला के बेटे की करतूत सामने आई. पुलिस ने इन गहनों को दो सुनारों से बरामद कर लिया. एक सुनार को तो पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया. मामले में जांच जारी है.

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) ने बताया 3 अगस्त को एक महिला ने घर में चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया था कि 2 अगस्त को सुबह 8 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच उसके घर से किसी ने दो सोने की चेन, एक जोड़ी सोने की बाली और एक सोने की अंगूठी किसी ने चुरा ली. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की. पुलिस ने पाया कि घर के अंदर कोई नहीं आया और न तो कोई बाहर गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *