धनबाद : तेज रफ्तार बोलेरो ने खड़े बाइक में मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, पांच घायल

dhanbad-accident

धनबाद : शनिवार को धनबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र के मदेयडीह NH2 पर भीषण सड़क हादसा हुआ। घटना में एक बच्ची समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई । वहीं लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल है । घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार को तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क के किनारे खड़े एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया । घटना के समय बाइक पर चार लोग सवार थे ।

घटना में बाइक सवार एक महिला व एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई । घटना के बाद मौके पर अफरा- तफरी मच गई । टक्कर इतनी जोरदार थी की टक्कर की आवाज काफी दूर तक गई । आवाज सुनकर भारी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गए । वहीं स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया ।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार चारों लोग एक ही परिवार के है और सरिया के रहने वाले है । वहीं बोलेरो सवार महिला को अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे उनकी मौत हो गई । बोलेरो में भी चार लोग सवार थे । टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए ।

सूचना मिलते ही तोपचांची पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर राहत बचाव कार्य मे जुट गई । बाइक सवार पिता व पुत्र की स्थिति गंभीर बताई जा रही है । गंभीर रुप से जख्मी सभी 5 घायलों को इलाज के लिए धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल भेज दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *