J&K : जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की तस्वीरें आईं सामने

Jaish-AAtanki-Photo

जम्मू : पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने युवा आतंकी तैयार किए हैं। यही आतंकी कठुआ, डोडा, उधमपुर और किश्तवाड़ के जंगलों में मौजूद हैं। जंगलों में छुपकर बैठे कुछ आतंकियों की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर साफ लगता है कि ये 20 से 30 वर्ष की आयु के हैं।

सूत्रों का कहना है कि हाल ही में बसंतगढ़ क्षेत्र में जो आतंकी मारे गए थे। इनके पास से बरामद एक मोबाइल फोन से ये तस्वीरें मिली हैं। तस्वीरों में आतंकियों के हाथों में कई खतरनाक हथियार हैं, लेकिन इन्हें धूमिल कर दिया गया है।

आतंकियों की तस्वीरें सामने के बाद सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये सातों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के हैं। जो अफगानिस्तान से प्रशिक्षित होकर आए हैं। इनका रहन-सहन, चेहरे और हथियारों से पता चलता है कि ये बहुत ही प्रशिक्षित हैं।

इन आतंकियों की तस्वीरें सेना और पुलिस दोनों के साथ साझा की गई है, ताकि इनमें से कोई भी आतंकी सुरक्षाबलों को नजर आता है तो वे उन्हें पहचान सकें। वहीं सेना और पुलिस ने इन आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि मौजूदा समय में कठुआ, उधमपुर, किश्तवाड़, डोडा, रियासी, राजोरी और पुंछ के इलाकों में 50 से 60 विदेशी आतंकियों की मौजूदगी है।

आतंकियों की तस्वीरों और पिछले हमलों को देखते हुए साफ पता चलता है कि ये आतंकी जंगलों में ऊपरी इलाकों में ठिकाने बना चुके हैं। सेना या पुलिस इनकी मौजूदगी का पता चलने पर जब सर्च करती है तो ऊपर से हमला कर फरार हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *