दिल्ली : चोरी के शक में युवक की पीटकर ले ली जान, तीन आरोपी गिरफ्तार

Murder-punjab

नई दिल्ली : समयपुर बादली इलाके में चोरी के शक में लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक को पुलिस पास के अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान बाद में हुई। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन करने के बाद गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला 2 अगस्त का है। सुबह 7.40 बजे पुलिस को सूचना मिली कि समयपुर बादली के गली नंबर 11 में लोगों ने मकान में घुसे एक चोर को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन में पता चला कि युवक शराब के नशे में था और कुछ बोल नहीं पा रहा था।

उसे पीसीआर कर्मी बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर गए हैं। पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। उसके पास से कोई दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि मृतक गली नंबर 11 के एक मकान में चोरी के इरादे से घुसा था।

पता चला कि मकान में घुसे युवक को सुधीर, अरुण और सरोज ने पकड़ लिया और उसे पीटकर अधमरा कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद पुलिस मृतक की पहचान करने में जुट गई। कुछ दिन बाद मृतक की शिनाख्त यादव नगर निवासी देवेन्द्र उर्फ सोनू (42) के रूप में हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *