इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक, ‘स्त्री 2’ का टीजर रिलीज

चंदेरी

नई दिल्ली : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा था। 2018 में रिलीज हुई इस मूवी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। फिल्म के आखिरी सीन में अगले पार्ट की एक हिंट दी गई थी। ‘स्त्री’ की सफलता के बाद अब मेकर्स ने ‘स्त्री 2’ का टीजर ऑफिशियल तौर पर रिलीज कर दिया है।

https://www.instagram.com/reel/C8oJUtcoEL8/?utm_source=ig_web_copy_link

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी ‘स्त्री’ 2018 की हिट मूवी है। इस फिल्म के बाद से ही फैंस इसके सीक्वल के इंतजार में थे। छह साल बाद मेकर्स ‘स्त्री 2’ के साथ हाजिर होने के लिए तैयार हैं। कुछ दिन पहले ‘मुंज्या’ के साथ स्त्री 2 फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। अब मेकर्स ने इसकी ऑफिशियल झलक फैंस को दिखा दी है।  

मैडॉक फिल्म्स ने ‘स्त्री 2’ का टीजर रिलीज करते हुए लिखा, ‘इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक। स्वतंत्रता दिवस के दिन लीजेंड वापस आ रहे हैं।’

टीजर की शुरुआत में चंदेरी में लगी स्त्री की मूर्ति को दिखाया गया है। ये मूर्ति बिल्कुल वैसे ही है, जैसे पहले पार्ट में स्त्री को दिखाया गया था। यानी चेहरा ढका हुआ। लोग इस मूर्ति की रक्षा करते हैं। इसके नीचे लिखा होता है- ओ स्त्री रक्षा करना। इसके बाद टीजर में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और बाकी कास्ट की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं। टीजर के एक सीन में ‘स्त्री’ के ही भेष में एक महिला, बच्चे को डराते हुए भी दिखाई गई है।

टीजर देखने के बाद फैंस ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट दिखाई है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘इस साल का बेस्ट टीजर।’ वहीं एक अन्य ने इमोजी के साथ लिखा, ‘स्त्री वापस आ गई।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *