मोतिहारी : तेज रफ्तार बाइक ने सड़क किनारे बैठे लोगों को मारी टक्कर, दो की मौत

motihaari-accident

मोतिहारी : मोतिहारी के सुगौली नगर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना एनएच से सटे आमिरखान टोला की है, जहां तेज गति से आ रही बाइक ने सड़क किनारे बैठे दो लोगों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि चार से पांच बाइकर्स छपवा की ओर से रेस लगा रहे थे, जिनमें से एक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे बैठे लोगों से जा टकराई।

हादसे में बाइक चालक और एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है और लोगों में भारी आक्रोश है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है। स्थानीय लोग इस हादसे के लिए तेज रफ्तार बाइकर्स की लापरवाही को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

वहीं, बाइक पर सवार एक अन्य युवक और एक नीचे खड़ा युवक दो लोग घायल हो गया। एक घायल कारण कुमार पिता मनोहर दास और दूसरा सुगौली आमिरखान टोला निवासी शेख हैं। वहीं बाइक चालक अनुभव कुमार मोतिहारी का रहने वाला बताया जाता है। दूसरा मृतक नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड 15 सुगौली गांव कानू टोला निवासी स्व. पारस साह का पुत्र रामजी साह बताया जा रहा है। वहीं, घटना के बाद घटना स्थल घटना की खबर सुनते ही हजारों की भीड़ जमा हो गई मौके पर पुलिस पहुंच दोनो शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम केलिए मोतिहारी भेजा। दोनों घायलों को इलाज केलिए अस्पताल भेजा गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुगौली की ओर से तीन बाइक पर सवार युवक काफी तेज गति से बाइक पर रेस लगाने के चक्कर में सड़क किनारे बैठे दो लोगों को ठोकर मार दी। इस बाबत थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पुलिस पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *