पटना में युवती का अपहरण, मां के साथ गई थी बाहर तभी उठा ले गए बदमाश

Patna-Kidnapped

पटना : जिले के फतुहा थाना क्षेत्र में मां के साथ शौच करने गई युवती को बदमाश ने उठा ले गए। इस घटना से परिवार वालों में डर का माहौल व्याप्त है। युवती के साथ अप्रिय घटना की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात तकरीबन नौ बाजे मां के साथ एक युवती घर के पास कुछ दूरी पर शौच के लिए निकली। उसके बाद पहले से घात लगाए चार बदमाश युवती को जबरन कार में बैठा कर फरार हो गए। इसे लेकर युवती की मां रीना देवी ने फतुहा थाने में लिखित आवेदन दिया है, जिसके बाद से पुलिस लगातार युवती की खोजबीन में जुटी है।

जफराबाद निवासी युवती की मां ने अपनी बेटी को जबरन उठा ले जाने के मामले में चार लोगों के खिलाफ सोमवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस प्राथमिकी में एक बदमाश को नामजद किया गया है, वहीं तीन अज्ञात के खिलाफ थाने ने मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में फतुहा थाना अध्यक्ष रूपक कुमार अंबुज ने बताया कि युवती को जबरन उठा ले जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस युवती की खोजबीन में पुलिस जुटी है। इस मामले में प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला आ रहा है। जानकारी मिली है कि युवती गांव के ही एक रिश्तेदार के साथ फरार हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *